October 5, 2024

techyFleek

Technology | Gaming | Automobile

Honor Magic V3 फोल्डेबल फ़ोन: 12GB रैम के साथ सबसे तेज स्मार्टफोन देगा सभी फ्लैगशिप स्मार्टफोन को टक्कर जानिए कीमत और फीचर्स

1 min read
Honor-Magic-V3-Foldable-Phone

Honor Magic V3 को चाइना में जुलाई के महीने में लांच किया गया। यह कम्पनी का एक नेक्स्ट-जनरेशन फोल्डेबल फ़ोन होगा।और यह ग्लोबल मार्केट्स में जल्द ही लांच होने वाला है, Magic V3 Foldable phone सेम स्पेसिफिकेशन के साथ लांच हो सकता है जैसा की चाइना में लॉन्च हुआ था।

इस फ़ोन में आपको Adreno 750 GPU मिलेगा। CPU फ्रीक्वेंसी और GPU इनफार्मेशन के शानदार प्रदर्शन के साथ Honor magic V3 होगा। यह फ़ोन Snapdragon 8 Gen 3 chipset के द्वारा पॉवर्ड साथ ही 12 GB RAM भी हो सकता है। इस बेहतरीन स्मार्ट फ़ोन के बारे में जानने के लिए हमारा आर्टिकल पढ़े।

Honor Magic V3 स्पेसिफिकेशन

यह फ़ोन  Android 14-based MagicOS 8.0.1 पर चलेगा जिसके पीछे एक ट्रिपल आउटर कैमरा 50 MP के साथ हो सकता है। सेल्फी लेने के लिए ये फ़ोन काफी अच्छा माना जा सकता है क्युकी इसमें 40-मेगापिक्सेल वाइड एंगल इनर कैमरा मिलेगा।

यही अगर हम इस फ़ोन के 2 chinese version देखे तो उनमे भी हमें Honor Magic V3 sports एक 7.92-inch की OLED स्क्रीन और दूसरे वाले में 6.43-inch LTPO OLED कवर डिस्प्ले मिल सकती है। अगर बात करे इसकी लिस्टिंग की तो MySmartPrice द्वारा geekbench पर मॉडल नो. “FCP-N49” जो ये बताता है की इस डिवाइस की हाई क्लॉक स्पीड 3.30GHz है।

अगर आप ट्रेवल कर रहे है तो इस फ़ोन की बैटरी आपको काफी भाने वाली है , यह देता है 5,150mAh सिलिकॉन कार्बन बैटरी जो की 66W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट सकता है जिससे आपका फ़ोन काफी फ़ास्ट चार्ज होगा जो की आपके डेली लाइफ में बहुत काम आने वाला है। तो अगर आप ऐसे ही शानदार फ़ोन को ढून्ढ रहे है तो इस फ़ोन को अभी अपनी कार्ट में ऐड कीजिये।

यह भी पढ़े

2 thoughts on “Honor Magic V3 फोल्डेबल फ़ोन: 12GB रैम के साथ सबसे तेज स्मार्टफोन देगा सभी फ्लैगशिप स्मार्टफोन को टक्कर जानिए कीमत और फीचर्स

Comments are closed.

YouTube
LinkedIn
Share
Instagram