October 5, 2024

techyFleek

Technology | Gaming | Automobile

Samsung Galaxy Tab A8 भारत में जल्द ही लॉन्च, अमेज़न पर हुआ लिस्ट : जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

1 min read
Samsung-Galaxy-Tab-A8-launch-in-India

#technology

Samsung Galaxy Tab A8 भारत में इ-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर हाल ही में टीज़ किया गया। जहा Samsung Galaxy Tab A8 का कुछ कीय स्पेसिफिकेशन्स को साझा किया गया। इस टेबलेट की घोषणा दिसंबर 2021 में किया था। इसमें 16:10 आस्पेक्ट रेशियो वाली 10.5-इंच की TFT डिस्प्ले है। अन्य स्पेसिफिकेशन्स और फ़ोन के फीचर्स को जानने के लिए आर्टिकल को पूरा पढ़े।

सैमसंग गैलेक्सी टैब A8 स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy Tab A8 price and specifications

Samsung Galaxy Tab A8 में 80 प्रतिशत स्क्रीन बॉडी रेश्यो के साथ 10.5 इंच TFT डिस्प्ले है। डिवाइस में ओक्टा कोर 2.0GHz क्लॉक स्पीड है, हालाँकि प्रोसेसर नाम अभी तक पता नहीं चला है। रैम की बात करें तो 4gb साथ ही 128gb स्टोरेज दिया गया है। टेबलेट में डॉल्बी अट्मॉस सपोर्ट साथ ही क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है।

यदि कैमरा की बात करें तो टेबलेट में हमें 8 मेगा पिक्सल रियर कैमरा साथ ही 5 मेगा पिक्सल फ्रंट कैमरा वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए दिया गया है। टेबलेट में 7,040mAh बड़ी बैटरी, 15W USB C टाइप का सपोर्ट भी दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो 4G LTE ड्यूल बैंड WiFi और ब्लूटूथ v5.0 जैसे फीचर्स देखने मिलते है। बायोमेट्रिक सपोर्ट में टेबलेट में फेसिअल रिकग्निशन देखने को मिलता है। यदि टेबलेट के वज़न की बात करें तो 508 ग्राम है।

Also read | Xiaomi 12 सीरीज का आज लॉन्च, टिपस्टर ने बताया स्मार्टफोन्स की कीमत, फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy Tab A8 की कीमत

सैमसंग गैलेक्सी टैब A8 के अमेज़न माइक्रोसाइट ने भारत के लिए इसकी कीमत के बारे में कोई संकेत नहीं दिया है। इसे पहले कंपनी की वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया था। वास्तव में, सैमसंग ने लगभग दो सप्ताह पहले लॉन्च किए गए गैलेक्सी टैब ए8 की कीमत का खुलासा नहीं किया था। सैमसंग गैलेक्सी टैब ए 8 ग्रे, पिंक गोल्ड और सिल्वर तीन कलर में उपलब्ध होगा।

एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी टैब A8 की कीमत यूरोप में 3gb रैम + 32gb स्टोरेज WiFi मोडल के लिए EUR 229 (Rs. 19,300) और 4gb रैम + 128gb स्टोरेज LTE मॉडल के लिए EUR 359 (Rs. 30,300) की कीमत है।

1 thought on “Samsung Galaxy Tab A8 भारत में जल्द ही लॉन्च, अमेज़न पर हुआ लिस्ट : जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

YouTube
LinkedIn
Share
Instagram