October 5, 2024

techyFleek

Technology | Gaming | Automobile

iPhone SE 3 एप्पल का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होने वाला है, अब मिड रेंज में भी कब्ज़ा : जानिए अधिक

1 min read
iPhone SE 3 launch date and price

iPhone SE 3 एप्पल के SE सीरीज को कंटिन्यू करते हुए बहुत जल्द मिड रेंज मार्किट में आने वाला है। और इस बार एप्पल iPhone SE 3 कीमत भी काम रखने वाला है। ऐसा लगता है एप्पल मिड रेंज मार्किट पर कब्ज़ा करना चाहता है। आपको बता दे की iPhone से जुड़े लीक्स और उससे जुडी जानकारिया सामने आ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फ़ोन का प्रोडक्शन की बहुत जल्द शुरुआत होने वाली है। ऐसा माना जा रहा है की इस फ़ोन को स्प्रिंग सीजन में लॉन्च किया जा सकता है।

iPhone SE 3 स्पेक्स (Expected specifications)

iPhone SE 3 Specification

एप्पल के इस स्मार्टफोन में होम बटन और होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जायेगा। यदि डिस्प्ले की बात करे तो iPhone SE 2 का वही सेम डिस्प्ले 4.7 इंच की रेटिना एचडी एलसीडी दिया जायेगा। हालाँकि स्मार्टफोन में प्रोसेसर को अपग्रेड कर एप्पल A15 बीओनिक चिप दिया जा सकता है। साथ ही फ़ोन में 3 GB रैम और 4 GB रैम के दो वेरिएंट में देखने को मिलेगा। इस फ़ोन में रियर 12 मेगा पिक्सेल का कैमरा होगा। साथ ही यह फ़ोन 5 G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जायेगा।

Also read | Vivo S12 सीरीज 108 MP प्राइमरी कैमरा के साथ बहुत जल्द लॉन्च : जानिए अधिक

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस डिवाइस को एक्सटर्नल X60M 5G बेसबैंड चिप के साथ लाया जा सकता है। कुछ समय पहले रिपोर्ट से इस बात का पता चला था कि अपकमिंग आईफोन मॉडल को Qualcomm Snapdragon X60 5G मॉडम चिपसेट के साथ आएगा और इसका प्रोडक्शन दिसंबर 2021 में शुरू हो सकता है।

1 thought on “iPhone SE 3 एप्पल का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होने वाला है, अब मिड रेंज में भी कब्ज़ा : जानिए अधिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

YouTube
LinkedIn
Share
Instagram