October 5, 2024

techyFleek

Technology | Gaming | Automobile

सबसे पॉवरफुल स्मार्टफोन स्नैपड्रगन 898 चिपसेट के साथ : दिसंबर 2021

1 min read
Qualcomm-Snapdragon-898-chipset-release-date

सबसे पॉवरफुल स्मार्टफोन दिसंबर 2021 में स्नैपड्रगन 898 चिपसेट के साथ लॉन्च होने वाला है। ये स्मार्टफोन इस साल के सबसे पॉवरफुल स्मार्टफोन होने वाले है। xiaomi और मोटोरोला ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन स्मार्टफोन लॉन्च करने का निश्चय किया है। डिजिटल चैट स्टेशन ने रिवील किया है की Xiaomi और मोटोरोला ऐसे पहले कंपनी होने वाले है जो स्नैपड्रगन 898 का प्रयोग करके फ्लैगशिप स्मार्टफोन लांच करने वाले है। दोनों ही स्मार्टफोन इस साल के अंत दिसंबर 2021 तक लांच हो सकता है।

स्नैपड्रगन 898 चिपसेट के लीक्स

Most Powerful Smartphone in December 2021 with Snapdragon 898 Chipset

IceUniverse ने आने वाले स्नैपड्रगन 898 चिपसेट के गीकबेंच स्कोर्स को साझा किया। यह चिपसेट 15% स्नैपड्रगन 888 चिपसेट से और साथ ही 5% 888+ चिपसेट से फ़ास्ट है। हालाँकि यह टेस्ट ऐसे हार्डवेयर पर किया जिसे स्नैपड्रगन 898 के लिए फाइनल नहीं किया गया है। तो यह भी हो सकता है की जितना हम सोच रहे है परफॉर्मेंस उससे भी ज्यादा हो।

क्वालकॉम अपना नया फ्लैगशिप चिप दिसंबर के पहले दिन लांच होगा। पिछले तीन वर्षों में, Xiaomi के सीईओ एक ही मंच पर दिखाई दिए, जिससे निर्माता की प्रतिबद्धता की पुष्टि हुई। हालाँकि, फरवरी 2022 के लिए गैलेक्सी S22 सीरीज लॉन्च की सैमसंग की लीक के साथ, मोटोरोला अपने कोरियाई प्रतियोगी को दूसरे निर्माता के लिए इसका इस्तेमाल करने के लिए आगे बढ़ा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

YouTube
LinkedIn
Share
Instagram