October 5, 2024

techyFleek

Technology | Gaming | Automobile

Samsung Galaxy F22 के स्पेक्स हुए लीक जानिए कीमत और स्पेक्स

1 min read
samsung-galaxy-f22-specs-leaked-know-price-and-specifications

Samsung Galaxy F22 के स्पेक्स लीक हुए। हमें गैलेक्सी F62 भी याद है जो मूल रूप से सिर्फ Galaxy M62 है। Samsung Galaxy एफ सीरीज़ भारत में लोकप्रिय है और ऐसा लग रहा है कि एक और मॉडल पेश किया जाएगा। हम एक स्रोत के अनुसार Galaxy F22 को देख रहे हैं।

Samsung Galaxy F22 के स्पेक्स को सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। इसका मतलब है कि फोन बाजार में रिलीज के लिए लगभग तैयार है। यह सिर्फ एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, लेकिन हमें विश्वास है कि यह फीचर्स के कारण बिकेगा।

Galaxy F22 ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन डेटाबेस तक पहुंच गया है। इसे मॉडल नंबर SM-E225F के तौर पर लिस्ट किया गया है। यह मुख्य रूप से गैलेक्सी A22- इस महीने की शुरुआत में घोषित 5G फोन के समान है।

Also read | Mi 11 Lite भारत में लॉन्च हुआ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ जानिए कीमत

सैमसंग गैलेक्सी A22 और गैलेक्सी F22 वास्तव में बहुत समान हैं। वे वास्तव में समान विवरण के साथ एक ही प्रमाणीकरण के तहत सूचीबद्ध हैं: LE, aptX, SBIC, aptX-HD, और LDAC वायरलेस ऑडियो कोडेक के साथ ब्लूटूथ 5.0। गैलेक्सी एफ फोन के भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से शुरू होने की उम्मीद है।

गैलेक्सी F22 की विशेषताएं निम्नलिखित हो सकती हैं: 6.4-इंच सुपर AMOLED स्क्रीन, HD+ रिज़ॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट, MediaTek Helio G80 प्रोसेसर, 4GB या 6GB RAM, 64GB या 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज, हेडफोन जैक और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट 1TB तक मेमोरी विस्तार के लिए। गैलेक्सी A22 की तरह ही, यह साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर के साथ आता है। 15W फास्ट चार्जिंग के साथ बैटरी 5000mAh की होगी. जब इमेजिंग की बात आती है, तो एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप होता है जो 48MP + 8MP + 2MP + 2MP शूटर और 13MP फ्रंट-फेसिंग कैमरा से बना होता है।

1 thought on “Samsung Galaxy F22 के स्पेक्स हुए लीक जानिए कीमत और स्पेक्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

YouTube
LinkedIn
Share
Instagram