Site icon techyFleek

बेस्ट गेमिंग फोन 2021 में कौन से रहने वाले है

Best-gaming-smartphone-in-2021

#BestGamingSmartphoneIn2021

आप बेस्ट गेमिंग फोन 2021 में लेने का सोच रहे हैं, तो आपके पास बहुत सारे विकल्प हैं। जिसमें आसुस आरओजी, रेजर फोन 2, नूबिया रेड मैजिक मार्स, रेडमी नोट 7 प्रो और श्याओमी के ब्लैक शार्क शामिल हैं।

सबसे अच्छा गेमिंग फोन विशेष रूप से गेम खेलने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें सुपर AMOLED स्क्रीन, बड़ी स्क्रीन, सुपरफास्ट प्रोसेसर, उन्नत शीतलन प्रणाली, स्टीरियो स्पीकर, गेमिंग स्पेसिफिक कंट्रोल और हाई रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले शामिल हैं। चश्मा हाई प्राइस वाले फ्लैगशिप जैसे कि पिक्सेल 3, सैमसंग गैलेक्सी एस 10 और वनप्लस 6 टी से मिलते जुलते हैं। और इस लिस्ट में हर फोन एक Android डिवाइस है।

Apple / s iPhone XS और XR में अधिक शक्तिशाली प्रोसेसर और नए और एक्सक्लूसिव मोबाइल गेम खिताब तक पहुंच है। हालांकि, गेमर्स को पता होना चाहिए कि iPhone X में गेमिंग मोड को चलाने के लिए मजबूर करने के लिए फीचर्स की कमी है। और फ्लैगशिप एंड्रॉइड फोन की तरह, iPhones महंगे हैं – एक बेसलाइन iPhone XS $ 999 से शुरू होता है। रेज़र फोन 2, आसुस आरओजी, श्याओमी ब्लैक शार्क और नूबिया रेड मैजिक मार्स की समीक्षा की गई चारों फोन की कीमत $ 400 से $ 800 तक है।

Asus ROG सबसे अच्छा गेमिंग फ़ोन है

फोन के इनोवेटिव एयरट्रिगर्स जो की गेम को खेलते समय बहुत अधिक सहायता करते हैं। और साथ यह स्क्रीन को पूरी तरह से इस्तेमाल करने में भी सहायता करता हैं। इसका समर्पित एक्स मोड आपको एक अनुकूलित गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। ROG में सबसे लंबी बैटरी लाइफ होती है ( अधिक बैटरी का मतलब अधिक समय तक खेल होता है!) और सबसे गेमिंग सामान है जिसे आप खरीद सकते हैं। रियर कैमरे से इमेज क्वालिटी अच्छी है। वैसे मेरी माने तो बेस्ट गेमिंग फोन 2021 Asus ROG है।

असूस आरओजी फोन (ROG का मतलब रिपब्लिक ऑफ गेमर्स से है) इस समूह की सबसे अधिक शक्ति, सर्वश्रेष्ठ एर्गोनॉमिक्स और सबसे थौटफुल डिजाइन प्रदान करता है। इसका 6 इंच का AMOLED डिस्प्ले 90 बार सेकंड में रीफ्रेश होता है। हाई रिफ्रेश रेट का मतलब है कम मोशन ब्लर और तेजी से प्रतिक्रिया समय। यह रेजर फोन 2 के 120Hz एलसीडी डिस्प्ले के रूप में हाई रेट नहीं है, लेकिन मैंने अभी भी गेम खेलते समय अन्य फोन पर ध्यान देने योग्य सुधार देखा है।

कीमत पर ध्यान देना भी आवश्यक है

इस समय, तीनों फोन की कीमत लगभग 500 डॉलर या उससे कम है। रेजर फोन के इस समूह का सबसे महंगा है। एक रेजर फोन 2 की कीमत के लिए, आप व्यावहारिक रूप से रेड मैजिक मार्स और ब्लैक शार्क दोनों खरीद सकते हैं।

यहां तक कि अगर आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ एक उन्नत ब्लैक शार्क गेमिंग फोन मिला है, तो भी यह 400 डॉलर से कम होगा। मैं यह नहीं कह रहा कि रेज़र फ़ोन 2 को बिल्कुल भी न खरीदें। लेकिन आपके लिए सबसे अच्छा फोन आपके बजट पर निर्भर करेगा।

गेमिंग न्यूज़ के लिए हमारा गेमिंग पेज विजिट करे!!!!!!

Exit mobile version