Site icon techyFleek

Microsoft Surface Apple MacBook को कड़ी टक्कर देने जा रहा है

microsoft surface

#MicrosoftSurface #Microsoft

Apple MacBook टेक बाजार मे सबसे अधिक पसंद करे जाने वाला टेबलेट है। Microsoft भी अब Apple को टक्कर देने के लिए बाजार में Microsoft Surface launch करने जा रहा है। रेडमंड जॉइंट द्वारा दायर नवीनतम पेटेंट के अनुसार, Apple Macbook की पसंद के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए Microsoft Surface book और Surface Pro में ब्रॉडबैंड चिप्स का उपयोग करने जा रहा है।

Microsoft एक “इंटेरचंगेबले हाऊसिंग पैनल” की ओर देख रहा है। जहाँ चेसिस को तेजी से इंटरनेट कनेक्टिविटी और अन्य सुविधाओं को सक्षम करने के लिए “स्वैप आउट” किया जा सकता है।

पेटेंट फाइलिंग में, Microsoft ने कहा कि वह उपयोगकर्ताओं को “पैनल” को लागू करने के लिए सरल और आसान तरीका प्रदान करना चाहता है। ताकि आप डिवाइस के दृष्टिकोण को बदल सकें और अतिरिक्त सुविधाओं के लिए सपोर्ट जोड़ सकें, जैसे कि तेजी से सेलुलर कनेक्टिविटी।

वास्तव में , आप अलग अलग Costumes के बीच स्विच कर पाएंगे। आप Surface Pro या Surface Book के मॉड्यूल में WiFi को बंद करने के साथ लिमिटेड और हाई स्पीड मोबाइल डाटा के बीच स्विच भी कर सकते हो। ब्रॉडबैंड मॉड्यूल का मतलब बेहतर स्पीड। यह Qualcomm के द्वारा संचालित Surface Pro X के जितना तेज़ हो सकता है और यह बहुत बड़ा लाभ होगा।

Microsoft की स्ट्रेटेजी

हमें बहुत अधिक नहीं सोचना चाहिए , हालाँकि , यह केवल अभी पेटेंट ही हुआ है। लेकिन Modular Surface Products के बारे में और Microsoft ने बेनडब्ले ,फोल्डेबल प्रोडक्ट्स को डीटैचबल component के साथ पेटेंट होने के लिए अप्लाई कर चुका है। हर बार की तरह पेटेंट्स को देखते हुए अभी कुछ नहीं कह सकते की फिनिश्ड Modular Surface products आएंगे या नहीं। हालाँकि Microsoft के रिसर्च और डेवलपमेंट को देखे तो ऐसा संभव हो सकता है।

जबकि Surface Book 4 जल्द ही लॉन्च नहीं हो रहा है, वर्तमान में Microsoft इंटेल टाइगर लेक पावर के साथ Surface Pro 8 लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इसका डिज़ाइन भूतल प्रो की पिछली कुछ जनरेशन से अपरिवर्तित रहेगा।

Source

Exit mobile version