Site icon techyFleek

Blackberry 2021 में अपना 5G फ़ोन क्लासिक कीबोर्ड के साथ लांच करने जा रहा है

Blackberry वापसी करने को है तैयार भारतीय बाजार में। ऐसी खबरे आ रही है की Blackberry एक नए क्लासिक कीबोर्ड के साथ अपना 5G मोबाइल को लांच करने जा रहा है 2021 में।

Blackberry और टीसीएल के बीच साझेदारी पिछले साल समाप्त हो गई थी, लेकिन एक नई कंपनी के कदम बढ़ाने से कुछ महीने पहले ही इसे शुरू कर दिया गया – ऑनवर्डमोबिलिटी ने घोषणा की कि यह 2021 में ब्लैकबेरी ब्रांडेड फोन को नए डिजाइन के साथ ब्लैकबेरी के नए फ़ोन बेचेगा। आज, सीईओ पीटर फ्रैंकलिन ने पुष्टि की कि उनकी कंपनी ट्रैक पर है ऐसा करने के लिए।

फोन को पहचानना आसान होगा बेहद आसान होगा यह मोबाइल क्लासिक ब्लैकबेरी हार्डवेयर कीबोर्ड के साथ होगा। वे अंदर से सभी आधुनिक होंगे और 5 जी नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। वर्तमान में, OnwardMobility पहले मॉडल को विकसित करने के लिए फॉक्सकॉन के साथ काम कर रहा है। ये उपकरण उत्तरी अमेरिका और यूरोप में जारी किए जाएंगे और एशिया में भी उपलब्ध होंगे। अभीतक 2021 से पहले का कोई सटीक समय सीमा नहीं है।

नए ब्लैकबेरी फोन का मुख्य फोकस सुरक्षा होगा और सुरक्षित संचार सेवाओं के निर्माण में ब्लैकबेरी के दशकों लंबे अनुभव का लाभ उठाएगा।

इसे भी पढ़े:- Realme Narzo 30 सीरीज़ फरवरी के अंत तक लांच, गेमिंग सामान के साथ

Exit mobile version